फोटो गैलरी

Hindi Newsभावुक और संवेदनशील कलाकार हैं शरमन

भावुक और संवेदनशील कलाकार हैं शरमन

अपने हास्य अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि वह भावुक और संवेदनशील कलाकार है।         'थ्री इडियट',...

भावुक और संवेदनशील कलाकार हैं शरमन
एजेंसीThu, 26 Sep 2013 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने हास्य अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि वह भावुक और संवेदनशील कलाकार है।
       
'थ्री इडियट', 'स्टाइल', 'गोलमाल' और 'ढ़ोल' जैसी कई फिल्मों में अपने हास्य अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले शरमन ने कहा कि मैंने जब थियेटर से अपने अभिनय जीवन की शरूआत की थी। उस समय मुझे ऐसा लगता था कि मैं भावुकता वाले दृश्य आसानी से निभा सकता हूं। इस दौरान जब मैंने अपना पहला हास्य अभिनय किया तो वह बहुत खराब हुआ।
       
शरमन ने कहा कि धीरे-धीरे मैंने हास्य में भी अपनी सामंजस्य बिठाने की कोशिश की और इसमें कुछ हद तक कामयाब रहा हूं। अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर छोड़ ना यार' की चर्चा करते हुए शरमन ने कहा कि मैं हमेशा से हीं ऐसी फिल्म में काम करना चाहता था जिसमें मुझे सेना की वर्दी पहनने का अवसर मिले।
       
उल्लेखनीय है कि फराज हैदर के निर्देशन में बनी फिल्म 'वॉर छोड़ ना यार' में शरमन जोशी ने आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया है। युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह पहली कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में शरमन जोशी के अलावा सोहा अली खान, जावेद जाफरी और मुकुल देव की भी मुख्य भूमिकायें हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें