फोटो गैलरी

Hindi Newsमिसबाह कप्तानी गंवाने से चिंतित नहीं

मिसबाह कप्तानी गंवाने से चिंतित नहीं

आलोचनाओं से घिरे पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने साफ किया कि वह कप्तानी गंवाने से चिंतित नहीं हैं और किसी भी तरह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को अपनी सेवायें देने को तैयार हैं। मिसबाह ने जोर दिया कि...

मिसबाह कप्तानी गंवाने से चिंतित नहीं
एजेंसीMon, 23 Sep 2013 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

आलोचनाओं से घिरे पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने साफ किया कि वह कप्तानी गंवाने से चिंतित नहीं हैं और किसी भी तरह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को अपनी सेवायें देने को तैयार हैं।

मिसबाह ने जोर दिया कि पाकिस्तानी टीम के निचली रैंकिंग पर काबिज जिम्बाब्वे से हरारे में दूसरे टेस्ट में हारने के बाद दो मैचों की सीरीज में 1-1 बराबरी के बाद आयी प्रतिक्रियाओं से वह दबाव में नहीं हैं। उनकी कप्तानी और बल्लेबाजी की काफी आलोचना हो रही है।

पाकिस्तानी घरेलू टी20 चैम्पियन फैसलाबाद वोल्व्स के चैम्पियंस लीग टी20 में निराशाजनक अभियान के बाद मिसबाह ने भारत से लाहौर पहुंचने के बाद कहा कि मैंने कभी भी कप्तानी के लिये नहीं कहा और न ही इसकी मांग की। अब भी कप्तानी के मुद्दे पर फैसला करना पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड का काम है। वे जो कुछ भी फैसला करते हैं, मुझे स्वीकार्य होगा।

उन्होंने कहा कि मुझे राष्ट्रीय टीम की कप्तानी के लिये कहा गया और मेरे लिये ऐसा करना सम्मान की बात थी तथा मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ किया है। इसलिये मैं कोई दबाव नहीं ले रहा हूं। बोर्ड जो भी फैसला करता है, मैं उसे स्वीकार करूंगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें