फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्मों में काम नहीं करने का मलाल नहीं करिश्मा

फिल्मों में काम नहीं करने का मलाल नहीं : करिश्मा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर को इन दिनों फिल्मों में काम नहीं कर पाने का कोई मलाल नहीं है।      करिश्मा कपूर ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म 'डेंजरस इश्क' से...

फिल्मों में काम नहीं करने का मलाल नहीं : करिश्मा
एजेंसीSat, 21 Sep 2013 10:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर को इन दिनों फिल्मों में काम नहीं कर पाने का कोई मलाल नहीं है।
    
करिश्मा कपूर ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म 'डेंजरस इश्क' से बॉलीवुड में कम बैक किया था लेकिन फिल्म टिकट खिड़की पर बुरी तरह से नकार दी गयी थी। करिश्मा कपूर इन दिनों अपने दो बच्चों की परवरिश में व्यस्त है और उन्हें फिल्मों में काम नहीं कर पाने का कोई मलाल नहीं है।
   
करिश्मा ने कहा कि मैं दो बच्चों की मां हूं और उनकी परवरिश कर उन्हें बेहतर जिंदगी देना मेरा सपना है। फिल्मों में काम करना मेरे खून में है और अभिनय से बेहद प्यार करती हूं। एक सवाल के जवाब में करिश्मा ने कहा कि उनके बच्चे उनकी फिल्में नहीं देखते है। मैं उन्हें अपनी फिल्मों को देखने के लिए जोर भी नहीं देती हूं।
    
करिश्मा ने कहा कि मेरे बच्चे अभी छोटे हैं और वह फिल्मों में आएंगे या नहीं, अभी कहना जल्दबाजी होगी। मेरे बच्चे फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते है। उनकी मौसी करीना कपूर और मामा रणबीर कपूर जानेमाने कलाकार हैं। यह मेरे बच्चों का अपना फैसला होगा कि वह फिल्मों में काम करते है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें