फोटो गैलरी

Hindi Newsअमित, बजरंग का स्वदेश लौटने पर भव्य स्वागत

अमित, बजरंग का स्वदेश लौटने पर भव्य स्वागत

विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में 55 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतने वाले अमित कुमार और 60 किग्रा में कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग का शुक्रवार तड़के स्वदेश लौटने पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर...

अमित, बजरंग का स्वदेश लौटने पर भव्य स्वागत
एजेंसीFri, 20 Sep 2013 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में 55 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतने वाले अमित कुमार और 60 किग्रा में कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग का शुक्रवार तड़के स्वदेश लौटने पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया गया।

विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में लगातार दो दिन पदक जीतने वाले अपने शिष्यों के स्वागत में द्रोणाचार्य अवॉर्डी महाबली सतपाल खुद हवाईअड्डे पर मौजूद थे। दोनों पहलवानों के परिवार के सदस्य, उनके गांवों के प्रमुखों सहित करीब 2,000 लोगों ने हवाईअड्डे पर अपने लाडले विजेताओं का स्वागत किया।

दोनों पहलवानों की फ्लाइट तड़के चार बजे हवाईअड्डे पर पहुंची और वे करीब साढ़े चार बजे अपने प्रशंसकों के कंधों पर बैठकर हवाईअड्डे से बाहर निकले। हवाईअड्डे से बाहर निकलते ही उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया गया।

अमित के सोनीपत स्थित नाहरी गांव और बजरंग के झज्जर स्थित खुडन्न गांव के लोग दो बसों में भरकर और अन्य लोग अपनी गाड़ियों से कई घंटे पहले ही हवाईअड्डे पहुंच गए थे। दोनों पहलवानों के गुरु महाबली सतपाल और उनके छत्रसाल स्टेडियम अखाड़े के कोच रामफल तथा अनिल मान भी हवाईअड्डे पर पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें