फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं चुनाव लड़ूंगा: बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन

मैं चुनाव लड़ूंगा: बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने घोषणा की कि वह 29 सितंबर को चेन्नई में होने वाले बोर्ड के आगामी चुनावों में शीर्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे। श्रीनिवासन ने बीसीसीआई की प्रबंधन समिति की बैठक के बाद कहा...

मैं चुनाव लड़ूंगा: बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन
एजेंसीThu, 19 Sep 2013 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने घोषणा की कि वह 29 सितंबर को चेन्नई में होने वाले बोर्ड के आगामी चुनावों में शीर्ष पद के लिए चुनाव लड़ेंगे। श्रीनिवासन ने बीसीसीआई की प्रबंधन समिति की बैठक के बाद कहा कि मैं (अध्यक्ष के दोबारा चुनाव) इसके लिए लड़ूंगा। आप मीडिया हो, आप सभी मेरे पक्ष या विरोध में संख्या बता रहे हो।

श्रीनिवासन बीसीसीआई के अध्यक्ष पद के तौर पर तीसरे साल दोबारा चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं जो बोर्ड के दो और एक साल के कार्यकाल के नियम के अंतर्गत है। वह दो साल पूरे कर चुके हैं। स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के खुलासे के बाद श्रीनिवासन काफी दबाव में है क्योंकि इसमें उनके दामाद और चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के प्रिंसिपल गुरूनाथ मयप्पन का नाम भी अप्रैल-मई में इंडियन प्रीमियर लीग के छठे सत्र में सट्टेबाजी की जांच के दौरान सामने आया था।
   
इसके बाद तमिलनाडु क्रिकेट संघ के भी अध्यक्ष श्रीनिवासन ने जून में बीसीसीआई अध्यक्ष पद के कार्यों का निर्वाहन नहीं करने का फैसला किया और पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डोलमिया को दिन प्रतिदिन का काम करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें