फोटो गैलरी

Hindi Newsअब द. अफ्रीका में अपना कौशल निखार रहे हैं जहीर

अब द. अफ्रीका में अपना कौशल निखार रहे हैं जहीर

फ्रांस में अपनी फिटनेस पर काम करने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान भारतीय राष्ट्रीय टीम में वापसी के प्रयास के तहत अब दक्षिण अफ्रीकी प्रांतीय टीम नाइटस के साथ अपना कौशल निखार रहे हैं। जहीर ने...

अब द. अफ्रीका में अपना कौशल निखार रहे हैं जहीर
एजेंसीWed, 18 Sep 2013 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्रांस में अपनी फिटनेस पर काम करने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान भारतीय राष्ट्रीय टीम में वापसी के प्रयास के तहत अब दक्षिण अफ्रीकी प्रांतीय टीम नाइटस के साथ अपना कौशल निखार रहे हैं।

जहीर ने अफ्रीकान्स दैनिक बील्ड से कहा कि उन्होंने मई में आईपीएल के दौरान नाइटस के फिटनेस विशेषज्ञ एड्रियन ली राक्स से मदद करने के लिये कहा था। ली राक्स आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़े थे। वह दक्षिण अफ्रीका और भारतीय राष्ट्रीय टीम के साथ भी जुड़े रहे और इस दौरान वह जहीर के दोस्त बन गए थे।

जहीर ने ब्लोमफोंटेन में कई दिनों तक कड़ा अभ्यास किया। उन्होंने अभ्यास सत्रों में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि मैंने पहले फ्रांस में अपनी फिटनेस पर काम किया था। मुझे भारत ए की तरफ से वेस्टइंडीज ए के खिलाफ खेलने के लिए 27 सितंबर को वापस स्वदेश लौटना है। जहीर भारत की तरफ से आखिरी बार दिसंबर 2012 में खेले थे। इस तेज गेंदबाज को विश्वास है कि लगभग 35 साल का होने का बावजूद वह भारतीय चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। जहीर ने अब तक 88 टेस्ट मैचों में 295 विकेट लिए हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें