फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान के साथ काम करना चाहती हैं दीपिका

सलमान के साथ काम करना चाहती हैं दीपिका

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं, हालांकि वह स्क्रीन पर साथ आने के लिए किसी खास पटकथा का इंतजार कर रही हैं।     फराह खान की ओम शांति ओम...

सलमान के साथ काम करना चाहती हैं दीपिका
एजेंसीTue, 17 Sep 2013 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं, हालांकि वह स्क्रीन पर साथ आने के लिए किसी खास पटकथा का इंतजार कर रही हैं।
   
फराह खान की ओम शांति ओम फिल्म में काम करने से पहले दीपिका को अभिनय कैरियर की शुरूआत करने के लिए सलमान ने प्रस्ताव दिया था। हालांकि उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया क्योंकि उस समय वह कैमरा के सामने आने के लिए तैयार नहीं थी।
   
दीपिका ने कल बताया कि उन्होंने (सलमान) ने मुझे पहली फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया था और उस समय मैं कैमरा के सामने आने के लिए तैयार नहीं थी। मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी। उन्होंने मुझे फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया यह बड़ी बात है। पर्दे पर एक साथ दिखने के लिए हमें लंबा इंतजार करना पड़ रहा है, ऐसे में मैं सोचती हूं कि हम लोगों को कुछ खास के लिए इंतजार करना चाहिए।
   
दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत के साथ पहली बार कोचडैयाम में नजर आने जा रही अभिनेत्री को उनका बच्चों जैसा उत्साह पसंद आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें