फोटो गैलरी

Hindi Newsधामी और सलमान ने जीता झलक दिखला जा6

धामी और सलमान ने जीता 'झलक दिखला जा-6'

टीवी डांस कार्यक्रम 'झलक दिखला जा' का छठा संस्करण शनिवार को यहां टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी और उनके डांसर साथी सलमान यूसुफ खान ने जीत लिया। इस जोड़ी को विजेता ट्रॉफी से नवाजा गया। अपने नृत्य से...

धामी और सलमान ने जीता 'झलक दिखला जा-6'
एजेंसीSun, 15 Sep 2013 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी डांस कार्यक्रम 'झलक दिखला जा' का छठा संस्करण शनिवार को यहां टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी और उनके डांसर साथी सलमान यूसुफ खान ने जीत लिया। इस जोड़ी को विजेता ट्रॉफी से नवाजा गया।

अपने नृत्य से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस जोड़ी को बतौर ईनाम राशि 50 लाख रुपये दिए गए। 'मधुबालाः एक इश्क एक जुनून' धारावाहिक से चर्चा में आईं अभिनेत्री दृष्टि ने विजेता का खिताब जीता। वहीं लॉरेन गोटलिएब प्रथम उप विजेता रहे और सोनाली एवं सौमंथ तीसरे स्थान पर रहे।

गायक शान फाइनल में आए चार प्रतिभागियों में से एक थे। 28 वर्षीया दृष्टि ने कार्यक्रम में जीतने के बाद सबका शुक्रिया कर कहा कि मैं सबका शुक्रिया करना चाहती हूं। मेरी मां, जो यहां मौजूद नहीं हैं..मां, मैं आपसे प्यार करती हूं। मैं अपने दोस्तों व सलमान के मित्रों का धन्यवाद करना चाहती हूं।

चारों फाइनल प्रतिभागियों ने शानदार प्रस्तुति दीं। दृष्टि ने 'रंगीला' पर प्रस्तुति दी। सोनाली-सौमंथ ने 'सैनोरीता', शान ने 'आ देखें जरा' और लॉरेन ने एक नवीनतम गाने पर प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी। समापन एपिसोड में अभिनेता ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'कृष 3' के प्रचार के लिए पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें