फोटो गैलरी

Hindi NewsUS OPEN: सेरेना और अजारेंका में होगी खिताबी भिडंत

US OPEN: सेरेना और अजारेंका में होगी खिताबी भिडंत

गत चैम्पियन सेरेना विलियम्स और दुनिया की नंबर दो खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका अमेरिकी ओपन में खिताब के लिये भिड़ेंगी। शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना ने चीन की ली ना को सेमीफाइनल में 6-0, 6-3 से हराया,...

US OPEN: सेरेना और अजारेंका में होगी खिताबी भिडंत
एजेंसीSat, 07 Sep 2013 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गत चैम्पियन सेरेना विलियम्स और दुनिया की नंबर दो खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका अमेरिकी ओपन में खिताब के लिये भिड़ेंगी।

शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना ने चीन की ली ना को सेमीफाइनल में 6-0, 6-3 से हराया, जबकि अजारेंका ने इटली की फ्लाविया पेनेता को 6-4, 6-2 से शिकस्त दी। 31 बरस की सेरेना चार बार अमेरिकी ओपन जीत चुकी हैं।

अजारेंका ने हालांकि अमेरिकी ओपन से ठीक पहले सिनसिनाटी मास्टर्स के फाइनल में सेरेना को हराया था। सेरेना ने सेमीफाइनल जीतने के बाद कहा कि दर्शकों से जब गो सेरेना, गो सेरेना का शोर सुनाई देता है तो मुझे बहुत खास महसूस होता है। मैंने अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश की।

पहली बार अमेरिकी ओपन सेमीफाइनल खेल रही ली ना अपनी धुरंधर प्रतिद्वंद्वी के सामने टिक ही नहीं सकीं। सेरेना ने पहला सेट सिर्फ 29 मिनट में जीत लिया। सेरेना ने सेमीफाइनल तक के सफर में सिर्फ 13 गेम गंवाये थे।

दो साल पहले फ्रेंच ओपन जीतने वाली ली ना ने दूसरे सेट में वापसी की कोशिश की और छह मैच प्वाइंट बचाये लेकिन लय बरकरार नहीं रख सकीं। वह 87 मिनट के मुकाबले में सिर्फ आठ विनर लगा सकीं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें