फोटो गैलरी

Hindi Newsआसाराम समर्थकों ने मीडियाकर्मियों से की मारपीट

आसाराम समर्थकों ने मीडियाकर्मियों से की मारपीट

नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप से घिरे संत आसाराम बापू के समर्थकों ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मीडियाकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी और कैमरे भी तोड़ दिए। वाहनों में भी तोड़फोड़ की...

आसाराम समर्थकों ने मीडियाकर्मियों से की मारपीट
एजेंसीSat, 31 Aug 2013 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप से घिरे संत आसाराम बापू के समर्थकों ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मीडियाकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी और कैमरे भी तोड़ दिए। वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई।

आसाराम बापू दो दिनों से भोपाल में हैं। उनका शुक्रवार की शाम को हवाई जहाज से दिल्ली जाने का कार्यक्रम था, मगर हवाई अड्डे पर समय से न पहुंचने पर आसाराम की उड़ान चूक गई। इस स्थिति में आसाराम को अपने आश्रम का रुख करना पड़ा। वे जब लौट रहे थे तभी मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करनी चाही। मीडियाकर्मियों ने बापू का वाहन रोकने की कोशिश की तो उनके समर्थक भड़क उठे और मीडियाकर्मियों से हाथापाई पर उतर आए।

आसाराम समर्थक बड़ी संख्या में थे और उन्होंने मीडियाकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके चलते कई कर्मियों के कैमरे आदि टूट गए हैं। इतना ही नहीं आसाराम के समर्थकों ने आश्रम में खड़े मीडिया के वाहनों में भी तोड़फोड़ की। इसके बाद से आश्रम में भारी पुलिस बल तैनात है और बापू आश्रम के भीतर ही हैं।

इससे पहले शुक्रवार की सुबह आसाराम के बेटे नारायण साईं ने कहा था कि आसाराम की तबियत ठीक नहीं है लिहाजा वे भोपाल में ही रहकर अपना इलाज कराएंगे, मगर शाम होने तक स्थिति बदली और आसाराम ने दिल्ली जाने की कोशिश की।

ज्ञात हो कि आसाराम के खिलाफ  नाबालिग द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप पर जोधपुर पुलिस द्वारा जारी किए गए सम्मन की शुक्रवार को आखिरी तारीख थी और उन्हें जोधपुर पहुंचना था। आसाराम गुरुवार को भोपाल अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने आए थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी पर बगैर नाम लिए आरोप लगाए थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें