फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख के लुंगी डांस के कायल हुए रजनीकांत

शाहरुख के 'लुंगी डांस' के कायल हुए रजनीकांत

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के 'चेन्नई एक्सप्रेस' में किए गए लुंगी डांस को दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत ने पसंद किया है।         शाहरुख ने कहा...

शाहरुख के 'लुंगी डांस' के कायल हुए रजनीकांत
एजेंसीThu, 08 Aug 2013 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के 'चेन्नई एक्सप्रेस' में किए गए लुंगी डांस को दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत ने पसंद किया है।
       
शाहरुख ने कहा कि रजनी सर ने मुझे तीन दिन पहले फोन किया था जब उन्होंने यूटयूब पर इस गाने को देखा था। रजनी सर ने कहा कि यह बहुत अच्छा, सुंदर और नटखट है।  तुमने इसे बहुत अच्छे से किया है। शाहरुख ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि रजनी सर ने इसे पसंद किया है। 
       
किंग खान ने कहा कि मैंने इस गाने के लिए रजनी सर और उनकी पुत्री सौन्दर्या को फोन करके उनसे अनुमति मांगी थी। मैंने उनसे कहा था कि मैं आपको यह गाना भेज रहा हूं और मुझे बतायें यह आपको कैसा लगा है। मेरा मानना है कि 'चेन्नई एक्सप्रेस' में रजनी सर को ट्रिब्यूट दिए बिना यह फिल्म अधूरी है।
       
उल्लेखनीय है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का निर्माण शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज द्वारा किया गया है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म ईद के अवसर पर 9 अगस्त को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें