फोटो गैलरी

Hindi Newsडीआरएस से जुड़े फैसले सुनाते समय बरते धैर्यः फ्लावर

डीआरएस से जुड़े फैसले सुनाते समय बरते धैर्यः फ्लावर

इंग्लैंड के क्रिकेट कोच एंडी फ्लावर ने दोनों टीमों के कप्तानों का पक्ष लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो एशेज टेस्ट मैचों में फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरए) के बेहतर इस्तेमाल की बात कही...

डीआरएस से जुड़े फैसले सुनाते समय बरते धैर्यः फ्लावर
एजेंसीTue, 06 Aug 2013 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के क्रिकेट कोच एंडी फ्लावर ने दोनों टीमों के कप्तानों का पक्ष लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो एशेज टेस्ट मैचों में फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरए) के बेहतर इस्तेमाल की बात कही है।

गत चैम्पियन इंग्लैंड ने कल ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश से प्रभावित तीसरा टेस्ट ड्रा होने के बाद एशेज बरकरार रखी है। तीन टेस्ट के बाद इंग्लैंड ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है। सीरीज का चौथा टेस्ट शुक्रवार से डरहम में खेल जाएगा। पहले दो टेस्ट की तरह मैनचेस्टर में भी विवादास्पद फैसलों के बाद मौजूदा एशेज सीरीज में अधिकारियों द्वारा डीआएस का इस्तेमाल मीडिया में सुर्खियां बना।

फ्लावर ने आज कहा कि सबसे पहले तो अंपायरिंग काफी मुश्किल काम है लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कुछ स्पष्ट प्रोटोकाल हैं जिनका पालन किया जाए और मुझे लगता है कि अगले दो टेस्ट में धैर्य के साथ फैसले करने की जरूरत है। इंग्लैंड के कोच ने कहा कि कभी कभी उपलब्ध तकनीक अपने आप में विरोधाभासी होती है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इसमें सुधार किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें