फोटो गैलरी

Hindi Newsमानसून सत्र में संसद को चलने नहीं देंगे: शरद यादव

मानसून सत्र में संसद को चलने नहीं देंगे: शरद यादव

जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि आरक्षण के संबंध में उच्चतम न्यायालय की संविधान पीठ के फैसले को देखते हुए अगर सरकार ने बीच का कोई रास्ता नहीं निकाला तो वह सोमवार से शुरू हो रहे...

मानसून सत्र में संसद को चलने नहीं देंगे: शरद यादव
एजेंसीFri, 02 Aug 2013 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि आरक्षण के संबंध में उच्चतम न्यायालय की संविधान पीठ के फैसले को देखते हुए अगर सरकार ने बीच का कोई रास्ता नहीं निकाला तो वह सोमवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र को चलने नहीं देंगे।
       
यादव ने आज पत्रकारों से कहा कि कल सर्वदलीय बैठक में उन्होंने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया, जिसे सभी दलों ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि संसदीय कार्यमंत्री कमलनाथ को चाहिए था कि वह इसके बारे में बताते पर उन्होंने नहीं बताया।
       
उन्होंने कहा कि कमलनाथ पहले भी मुझसे मिले थे और उन्होंने कहा कि सरकार इसमें बीच का रास्ता निकालेगी, लेकिन कल इस बारे में वह चुप रहे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सुषमा स्वराज को यह मुद्दा उठाना चाहिए था, क्योंकि उनकी सबसे बडी विपक्षी पार्टी है।

यादव ने कहा कि वह संसद चलने देना चाहते हैं पर अगर सरकार ने बीच का रास्ता नहीं निकाला, तो हम संसद को न चलने देने के लिए मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि वह इस मुद्दे पर सभी सांसदों को पत्र भी लिख चुके है।
       

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें