फोटो गैलरी

Hindi Newsशुद्धि के लिए फिर साथ आए रितिककरीना

'शुद्धि' के लिए फिर साथ आए रितिक-करीना

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म 'शुद्धि' में करीना कपूर के साथ 12 वर्ष के बाद सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने जा रहे है।        वर्ष 2012 में...

'शुद्धि' के लिए फिर साथ आए रितिक-करीना
एजेंसीFri, 02 Aug 2013 10:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म 'शुद्धि' में करीना कपूर के साथ 12 वर्ष के बाद सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने जा रहे है।
      
वर्ष 2012 में प्रदर्शित ब्लॉक बस्टर फिल्म 'अग्निपथ' से बतौर निर्देशक अपना डेब्यू करने वाले करण मल्होत्रा इन दिनों करण जौहर निर्मित फिल्म 'शुद्धि' का निर्देशन करने जा रहे हैं। 'शुद्धि' में मुख्य अभिनेता के लिए सुपरस्टार रितिक रौशन का चयन पहले किया गया था।
       
बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए रितिक रौशन के अपोजिट करीना कपूर का चयन कर लिया गया है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने कहा कि रितिक और करीना को इंटेन्स प्रेम कथा पर आधारित फिल्म में देखना काफी रोमांचित करने वाला है। 'शुद्धि' पुर्नजन्म पर आधारित फिल्म होगी।
       
उल्लेखनीय है कि रितिक और करीना इसके पूर्व 'कभी खुशी कभी गम', 'यादें', 'मुझसे दोस्ती करोगे' और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में काम कर चुक है। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी' वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें