फोटो गैलरी

Hindi Newsआडवाणी और मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते: लालू

आडवाणी और मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते: लालू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते।...

आडवाणी और मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते: लालू
एजेंसीSat, 27 Jul 2013 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। उन्होने सुझाव दिया कि मोदी जैसी ताकतों से सावधान रहने की जरूरत है।

मिर्जापुर के विंध्याचलधाम से लौटने के बाद वाराणसी में आज केदाराट स्थित गौरी केदारेश्वर मंदिर में दर्शन—पूजन के लिए पहुंचे लालू ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि मोदी और आडवाणी देश को तोड़ने वाली शक्तियां हैं। इसके विपरीत राहुल गांधी के प्रति नरम एख दिखाते हुए उन्होंने कहा कि वह (राहुल) बदलाव चाहते हैं और दिग्विजय सिंह अच्छे आदमी हैं।

गरीबों के भोजन पर मचे भूचाल पर लालू ने कहा कि इस तरह का बयान देने वाले नेता छोटी और हल्की बातें कर रहे हैं जबकि तमाम ऐसे लोग हैं, जिनके पास दो समय की रोटी के लिए पांच एपये भी नहीं हैं। इस विषय को वह मानसून सत्र में रखेंगे।

कल वह बाबतपुर हवाई अडडे पर उतरने के बाद जहां विंध्याचलधाम चले गये थे वहीं आज उन्होंने वाराणसी में गौरी केदारेश्वर में दर्शन पूजन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें