फोटो गैलरी

Hindi Newsविनय कटियार बोले, दिग्विजय सिंह हैं मेंटल केस

विनय कटियार बोले, दिग्विजय सिंह हैं मेंटल केस

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेसी सांसद मीनाक्षी नटराजन के बारे में की गई अभद्र टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए...

विनय कटियार बोले, दिग्विजय सिंह हैं मेंटल केस
एजेंसीFri, 26 Jul 2013 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेसी सांसद मीनाक्षी नटराजन के बारे में की गई अभद्र टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रवार को कहा कि दिग्विजय एक मेंटल केस हैं। सरकार को उनका इलाज कराना चाहिए।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कटियार ने कहा कि दिग्विजय सिंह एक मेंटल केस हो गए हैं। सरकार को उनका इलाज कराना चाहिए। यदि सरकार से नहीं होता है तो यह जिम्मेदारी हमें सौंपी जाए, हम उनका इलाज करा देंगे।

कटियार ने कहा कि दिग्विजय से इससे ज्यादा की अपेक्षा भी नहीं की जा सकती है। पहले भी वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। महिलाओं के बारे में इस तरह की सोच रखने वाले को मेंटल केस ही कहा जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह द्वारा अभद्र टिप्पणी किए जाने के बाद से ही प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। सिंह ने मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते समय कांग्रेस सांसद मीनाक्षी नटराजन के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें