फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली मेट्रो में बनी एक और वीडियो हुई लीक

दिल्ली मेट्रो में बनी एक और वीडियो हुई लीक

मेट्रो स्टेशन पर अंतरंग होते जोड़े के वीडियो को पोर्न साइट पर डालने के संबंध में दिल्ली मेट्रो द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अगले दिन एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में मेट्रो की सीढ़ियों और...

दिल्ली मेट्रो में बनी एक और वीडियो हुई लीक
एजेंसीTue, 23 Jul 2013 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मेट्रो स्टेशन पर अंतरंग होते जोड़े के वीडियो को पोर्न साइट पर डालने के संबंध में दिल्ली मेट्रो द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अगले दिन एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में मेट्रो की सीढ़ियों और मेट्रो रेल में जोड़े को यौन कृत्य में लिप्त देखा गया है।

दिल्ली मेट्रो के कार्पोरेट संचार के प्रबंध निदेशक अनुज दयाल ने बताया कि डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन) ने वीडियो को जांच के लिए मुख्य सुरक्षा आयुक्त के पास भेजा है। इसी तरह के आए पहले वीडियो की जांच भी दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध शाखा कर रही है।

दयाल ने कहा कि डीएमआरसी ने लोगों को सार्वजनिक परिवहन पर यात्रा के दौरान शिष्टाचार, अनुशासन और शिष्टता बनाए रखने की अपील की है। इससे पहले भी लगभग खाली मेट्रो रेल में दो से आठ मिनट के बनाए गए 250 से ज्यादा वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

साइबर शाखा के पास शिकायत दर्ज करने से पहले डीएमआरसी ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) पर सीसीटीवी वीडियो की देखरेख में चूक करने का आरोप लगाया है। हालांकि, सीआईएसएफ आरोपों का खंडन करते हुए यह स्पष्ट कर रही है कि वह सिर्फ निरीक्षण एजेंसी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें