फोटो गैलरी

Hindi Newsकिरण के साथ फिर फिल्म करना चाहते है आनंद गांधी

किरण के साथ फिर फिल्म करना चाहते है आनंद गांधी

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक आनंद गांधी मिस्टर परफेकशनिस्ट आमिर खान की पत्नी किरण राव के साथ एक बार फिर से काम करना चाहते है। किरण राव ने आंनद गांधी के निर्देशन में बनी फिल्म शिप आफथेसिस को...

किरण के साथ फिर फिल्म करना चाहते है आनंद गांधी
एजेंसीMon, 01 Jul 2013 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक आनंद गांधी मिस्टर परफेकशनिस्ट आमिर खान की पत्नी किरण राव के साथ एक बार फिर से काम करना चाहते है। किरण राव ने आंनद गांधी के निर्देशन में बनी फिल्म शिप आफथेसिस को प्रेजेन्टर के तौर पर काम किया है। आनंद गांधी ने कहा कि हम लोगों को एक दूसरे के साथ काम कर बेहद अच्छा लगा। हम एक-दूसरे के साथ अपने आयडिया शेयर करते है। पिछले कुछ महीनो में हम दोनो अच्छे दोस्त बन गए है। मैं किरण के दिए गए आइडिया से बेहद प्रभावित हूँ यह मेरे लिये बहुत उपयोगी साबित हो सकता है।

आनंद गांधी ने कहा कि मैं अपनी नई फिल्म के लिए किरण राव के आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहा हूं। आंनद गांधी अपनी आने वाली फिल्म तुमबाद को लेकर बेहद रोमांचित है। उन्होंने कहा यह फिल्म अपने प्रोडकशन के फाइनल स्टेज पर है और वर्ष के अंत तक बनकर तैयार हो जाएगी। बताया जाता है कि यह फिल्म एक डार्क पीरियड फैनटेसी होगी।

उल्लेखनीय है कि आनंद गांधी ने वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्मराइट हियर राइट नाऊ से बतौर निर्देशक अपने करियर की शरुआत की थी। उनकी पहली ही फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर समीक्षकों की जबरदस्त सराहना मिली थी। इससे पहले आनंद गांधी ने छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले कयोंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की का स्क्रीनप्ले भी लिखा था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें