फोटो गैलरी

Hindi Newsइराक में सीरियल ब्लास्ट, 29 की मौत, 100 घायल

इराक में सीरियल ब्लास्ट, 29 की मौत, 100 घायल

इराक में हुए सीरियल बम विस्फोटों में 29 लोगों की मौत हो गई है, जबकि लगभग 100 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि दियाला प्रांत की राजधानी बाकुबा के एक फुटबॉल मैदान के...

इराक में सीरियल ब्लास्ट, 29 की मौत, 100 घायल
एजेंसीWed, 26 Jun 2013 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

इराक में हुए सीरियल बम विस्फोटों में 29 लोगों की मौत हो गई है, जबकि लगभग 100 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि दियाला प्रांत की राजधानी बाकुबा के एक फुटबॉल मैदान के नजदीक हुए एक बम विस्फोट में आठ लोग मारे गए और 18 घायल हो गए।

दक्षिणी बगदाद के जाफरानिया इलाके में एक मिनीबस में एक देसी बम के फट जाने से चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। इस बीच, पश्चिमोत्तर प्रांत नाइनवेह में इराकी सेना के गश्तीदल पर हमला हुआ जिसमें चार जवानों की मौत हो गई।

बगदाद से 200 किलोमीटर उत्तर में स्थित तुज-खुर्मैतो में अल्पसंख्यक शिया तुर्कोमन जाति की एक रैली में दो आत्मघाती हमले हुए, जिस दौरान 10 लोगों की जान चली गई और 50 अन्य घायल हो गए।

इधर, इस्कांद्रिया के नजदीक करबला जा रहे ईरानी शिया तीर्थयात्रियों की बस में हुए विस्फोट में तीन तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें