फोटो गैलरी

Hindi Newsनीतीश-मोदी की सीडी को भाजपा जनता के बीच दिखाएगी

नीतीश-मोदी की सीडी को भाजपा जनता के बीच दिखाएगी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव प्रचार अभियान समिति का प्रमुख बनाए जाने के बाद भाजपा से संबंध तोड़ लिए जाने से नाराज भाजपा ने नीतीश के कई मौके पर नरेंद्र मोदी की तारीफ करने से जुड़ी सीडी...

नीतीश-मोदी की सीडी को भाजपा जनता के बीच दिखाएगी
एजेंसीMon, 17 Jun 2013 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव प्रचार अभियान समिति का प्रमुख बनाए जाने के बाद भाजपा से संबंध तोड़ लिए जाने से नाराज भाजपा ने नीतीश के कई मौके पर नरेंद्र मोदी की तारीफ करने से जुड़ी सीडी को जनता के बीच दिखाएगी। ऐसा करके नीतीश के दोहरे चरित्र को उजागर करने का निर्णय किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि उनके पास कई ऐसी सीडी है, जिसमें नीतीश ने सार्वजनिक तौर पर नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी सेवा और नेतृत्व देश के लिए लाभप्रद होगा।

उन्होंने कहा कि नीतीश के दोहरे चरित्र को उजागर करने के लिए वे ऐसी सभी सीडी को जनता के बीच दिखाएंगे। मोदी ने कहा कि वर्ष 2002 के गुजरात दंगे के बाद से लेकर अलग अलग मौकों पर नीतीश ने नरेंद्र मोदी की तारीफ में क्या—क्या कहा है उसे भाजपा कार्यकर्ता गांव—गांव जाकर सभी चौक—चौराहों पर प्रदर्शित करेगी।

उन्होंने कहा कि गुजरात के कच्छ में 13 दिसंबर 2003 को एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश ने एक साल पूर्व हुए गुजरात दंगा के महत्व को कम करते हुए नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा था कि राज्य में बेहतर विकास उसपर हावी हो जाएगा और वह हमेशा के लिये दफन हो जाएगा।

इसके बारे में नीतीश के यह कहने पर कि उक्त सरकारी समारोह में उन्होंने प्रोटोकाल के मुताबिक यह किया था, सुशील मोदी ने कहा कि इसी प्रोटोकाल की एक मुख्यमंत्री से भी उम्मीद की जाती है। वर्ष 2012 के गुजरात विधानसभा चुनाव में विजयी होने पर नीतीश ने नरेंद्र मोदी को एक बधायी संदेश तक नहीं भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें