फोटो गैलरी

Hindi Newsराम मंदिर मुद्दा पहले से है एजेंडे में: अमित शाह

राम मंदिर मुद्दा पहले से है एजेंडे में: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने यहां गुरुवार को कहा कि राम मंदिर मुद्दा तो पहले से ही पार्टी के एजेंडे में शामिल है। उन्होंने प्रदेश की समाजवादी...

राम मंदिर मुद्दा पहले से है एजेंडे में: अमित शाह
एजेंसीThu, 13 Jun 2013 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने यहां गुरुवार को कहा कि राम मंदिर मुद्दा तो पहले से ही पार्टी के एजेंडे में शामिल है। उन्होंने प्रदेश की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार और केंद्र की कांग्रेस नीत सरकार पर एक साथ हल्ला बोला।

संगठन को दुरुस्त करने लखनऊ पहुंचे शाह ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि लालकृष्ण आडवाणी के इस्तीफे का अध्याय अब बंद हो चुका है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की कांग्रेस सरकार के ‘पाप’ में सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) बराबर की हिस्सेदार हैं और उनको भी आने वाले आम चुनाव में जनता को जवाब देना ही होगा।

शाह ने प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि अखिलेश राज में गुंडागर्दी बढ़ी है। जनता सपा सरकार से परेशान है और परिवर्तन चाहती है।

गुजरात के पूर्व गृह राज्यमंत्री अमित शाह ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कहा कि शोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ मामले के अलावा कोई भी मामला उनके खिलाफ  दर्ज नहीं है और उस मामले में भी सच जल्दी ही सबके सामने आ जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें