फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी के पक्ष में खुलकर बोले मनोहर पार्रिकर

नरेंद्र मोदी के पक्ष में खुलकर बोले मनोहर पार्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने आज नरेंद्र मोदी का खुलकर समर्थन करते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री को अगले लोकसभा चुनावों में भाजपा का चेहरा बनाया जाना चाहिए। इस तरह वह मतभेदों से जूझ रही...

नरेंद्र मोदी के पक्ष में खुलकर बोले मनोहर पार्रिकर
एजेंसीSat, 08 Jun 2013 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने आज नरेंद्र मोदी का खुलकर समर्थन करते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री को अगले लोकसभा चुनावों में भाजपा का चेहरा बनाया जाना चाहिए। इस तरह वह मतभेदों से जूझ रही पार्टी में मोदी का खुला समर्थन करने वाले पहले वरिष्ठ नेता बन गए हैं।
  
पार्रिकर ने प्रशासनिक क्षमतओं और लोकप्रियता के लिए मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री को पार्टी के चेहरे के रूप में पेश करने से भाजपा की चुनावी संभावनाओं को जबर्दस्त मजबूती मिलेगी।
  
उन्होंने कहा कि मोदी को लोकसभा चुनावों से कम से कम छह महीने पहले भाजपा के चेहरे के तौर पर पेश किया जाना चाहिए ताकि देश के लोगों के सामने सब कुछ स्पष्ट हो सके जो अस्पष्टता पसंद नहीं करते। ये चुनाव अगले साल मई के आसपास होने की उम्मीद है।
  
मोदी के लिए पार्रिकर का खुला समर्थन भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक से इतर आया है। समझो जाता है कि बैठक में अगले साल लोकसभा चुनाव और इस साल के अंत में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी के रोड़मैप पर चर्चा किए जाने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें