फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कोई मतभेद नहीं: मनमोहन

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कोई मतभेद नहीं: मनमोहन

अपने और सोनिया गांधी के बीच अनबन से इनकार करते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज कहा कि ऐसी अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है, क्योंकि दोनों लगभग सभी मुद्दों पर साथ मिलकर काम करते...

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कोई मतभेद नहीं: मनमोहन
एजेंसीFri, 31 May 2013 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने और सोनिया गांधी के बीच अनबन से इनकार करते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज कहा कि ऐसी अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है, क्योंकि दोनों लगभग सभी मुद्दों पर साथ मिलकर काम करते हैं।
   
जापान और थाईलैंड की पांच दिन की यात्रा के बाद स्वदेश लौटते समय विमान में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि सच बात यह है कि मेरे और कांग्रेस अध्यक्ष के बीच विचारों में कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि तकरीबन हर मुद्दे पर हम साथ काम करते हैं और जहां विचार विमर्श की जरूरत होती है, मैं कांग्रेस अध्यक्ष से मशविरा करता हूं।
   
उनके और सोनिया के बीच कथित विश्वास की कमी और मतभेदों से जुड़े सवालों के जवाब में सिंह ने उक्त बातें कहीं। सिंह ने कहा कि इस धारणा में कोई सच्चाई नहीं है कि कुछ मुद्दों को लेकर विचारों में मतभेद हैं।
   
उनसे ये सवाल भी किए गए थे कि क्या तत्कालीन कानून मंत्री अश्विनी कुमार से इस्तीफा लेने के लिए उन पर सोनिया ने दबाव डाला था। यह भी कि क्या उन्हें उस समय कठिन स्थिति का सामना करना पड़ा, जब सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा ने उच्चतम न्यायालय को दिए जाने वाले कोलगेट से संबंधित हलफनामे में फेर-बदल करने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय के एक संयुक्त सचिव का नाम लिया, लेकिन प्रधानमंत्री ने इन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें