फोटो गैलरी

Hindi Newsकश्मीर मुठभेड़: 4 जवान शहीद, आतंकवादी ढेर

कश्मीर मुठभेड़: 4 जवान शहीद, आतंकवादी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल हुए एक जवान की अस्पताल में मौत हो गई। इस कार्रवाई के दौरान पहले ही तीन सैनिक शहीद हो गए थे तथा एक आतंकवादी भी...

कश्मीर मुठभेड़: 4 जवान शहीद, आतंकवादी ढेर
एजेंसीFri, 24 May 2013 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल हुए एक जवान की अस्पताल में मौत हो गई। इस कार्रवाई के दौरान पहले ही तीन सैनिक शहीद हो गए थे तथा एक आतंकवादी भी मारा गया था।

श्रीनगर स्थित सेना की 15वें कोर के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल अंकुर वशिष्ठ ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के जवान पुलवामा जिले की तराल तहसील के बाचू गांव में शुक्रवार सुबह घेराबंदी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की गोलीबारी में तीन जवान शहीद हो गए। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी भी मारा गया।

अधिकारी ने कहा कि माना जा रहा है कि हिजबुल मुजाहिदीन संगठन का एक आतंकवादी बुरहान मारा गया है। इस दौरान घायल हुए एक जवान ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सुरक्षा बलों पर यह हमला पुलिस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के कमांडर हिलाल मौलवी के गुरुवार को मारे जाने के दूसरे दिन हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें