फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल की पार्टी शिकागो में कर रही है सम्मेलन

केजरीवाल की पार्टी शिकागो में कर रही है सम्मेलन

अमेरिका में भारतीय मूल के अमेरिकियों से समर्थन हासिल करने के लिए अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी शिकागो में शनिवार को एक सम्मेलन का आयोजन कर रही है।      देश भर...

केजरीवाल की पार्टी शिकागो में कर रही है सम्मेलन
एजेंसीFri, 17 May 2013 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में भारतीय मूल के अमेरिकियों से समर्थन हासिल करने के लिए अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी शिकागो में शनिवार को एक सम्मेलन का आयोजन कर रही है।
    
देश भर से भारतीय मूल के अमेरिकियों के इस सम्मेलन में आने की उम्मीद है। वीडियो कांफ्रेंस के जरिए आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल इसे संबोधित करेंगे।
    
आप सम्मेलन आयोजन समिति के सदस्य डॉक्टर मुनीश रायजादा ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ा रूख अख्तियार करने की जरूरत पर जोर देने के लिए हम इकट्ठा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में राजनीतिक नेतृत्व की तरफ से और ज्यादा जवाबदेही की मांग को लेकर एक प्रस्ताव पारित किये जाने की उम्मीद है, जिससे लोक संस्थाओं को और प्रभावशाली बनाया जा सके।
    
आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता-कुमार विश्वास और प्रोफेसर योगेंद्र यादव समर्थकों को संबोधित करने भारत से आएंगे। आप के अमेरिकी सम्मेलन के प्रवक्ता हर्ष तनेजा ने कहा कि केजरीवाल भारत के विकास और इसमें प्रवासी भारतीयों (एनआरआई) की भूमिका के प्रति आप के दृष्टिकोण पर, प्रोफेसर यादव सच्चे लोकतंत्र में नागरिक कैसे सशक्त हो और विश्वास आजादी के 65 साल एक कवि की नजर से पर अपने विचार रखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें