फोटो गैलरी

Hindi Newsवारियर्स पर भारी पड़े डेयरडेविल्स

वारियर्स पर भारी पड़े डेयरडेविल्स

डेविड वार्नर की तूफानी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस आईपीएल में अब तक कमजोर साबित हुई दो टीमों के बीच मुकाबले में खुद को अव्वल साबित करते हुए रविवार को पुणे वारियर्स को 15 रन से हराया। वार्नर ने...

वारियर्स पर भारी पड़े डेयरडेविल्स
एजेंसीSun, 28 Apr 2013 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

डेविड वार्नर की तूफानी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस आईपीएल में अब तक कमजोर साबित हुई दो टीमों के बीच मुकाबले में खुद को अव्वल साबित करते हुए रविवार को पुणे वारियर्स को 15 रन से हराया।

वार्नर ने शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गये इस पहले मैच में 25 गेंदों पर चार चौकों और इतने ही छक्कों की बदौलत नाबाद 51 रन बनाए। उन्होंने केदार जाधव (19 गेंद पर 25 रन) के साथ पांचवें विकेट के लिए 35 गेंद पर 63 रन जोड़े। वीरेंद्र सहवाग ने 26 गेंद पर 28 रन बनाए। इससे दिल्ली पांच विकेट पर 164 रन बनाने में सफल रहा।
रोबिन उथप्पा (33 गेंद पर 37 रन) और कप्तान एरोन फिंच (33 गेंद पर 37 रन) ने पहले विकेट के लिए 76 रन जोड़कर पुणे वारियर्स को अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा पाई तथा युवराज सिंह 24 गेंद पर 31 रन के बावजूद वह आखिर में चार विकेट पर 149 रन ही बना पायी। दिल्ली की तरफ से इरफान पठान और उमेश यादव ने दो-दो विकेट लिए।

पुणे की नौवें मैच में सातवीं हार है और वह दिल्ली की जगह अंक तालिका में आखिरी स्थान पर खिसक गया है। दिल्ली ने नौवें मैच में दूसरी जीत दर्ज की जिससे उसके चार अंक हो गये हैं।

इससे पहले टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे दिल्ली के बल्लेबाजों ने पहले चार ओवर नए स्टेडियम के नए विकेट को समझने में लगाए। डिंडा पांचवां ओवर करने के लिए आए और कप्तान माहेला जयवर्धने (17 गेंद पर 12 रन) ने उनकी पहली गेंद कवर के उपर से मारने के प्रयास में कैच थमा दिया।

सहवाग ने भुवनेश्वर कुमार और ल्यूक राइट पर छक्के लगाए। बीच में वह झांसा देते हुए भी दिखाई दिए लेकिन डिंडा ने अपने दूसरे स्पैल में उनकी पारी का अंत कर दिया। सहवाग ने लेग की तरफ उछाल लेती गेंद पर शाट मारने की असफल कोशिश की लेकिन वह उनके ग्लब्स से लगकर विकेटकीपर के पास चली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें