फोटो गैलरी

Hindi Newsबोस्टन में विस्फोटों के बावजूद समय पर होगी लंदन मैराथन

बोस्टन में विस्फोटों के बावजूद समय पर होगी लंदन मैराथन

बोस्टन मैराथन दौड़ के दौरान हुए विस्फोट के बावजूद लंदन मैराथन का आयोजन इसके निर्धारित समयानुसार 21 अप्रैल को किया जाएगा। ब्रिटिश पुलिस का कहना कि रविवार को होने वाली इस मैराथन की सुरक्षा व्यवस्था का...

बोस्टन में विस्फोटों के बावजूद समय पर होगी लंदन मैराथन
एजेंसीTue, 16 Apr 2013 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बोस्टन मैराथन दौड़ के दौरान हुए विस्फोट के बावजूद लंदन मैराथन का आयोजन इसके निर्धारित समयानुसार 21 अप्रैल को किया जाएगा। ब्रिटिश पुलिस का कहना कि रविवार को होने वाली इस मैराथन की सुरक्षा व्यवस्था का फिर से जायजा लिया जाएगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, लंदन मैराथन के मुख्य प्रबंधन अधिकारी निक बिटल ने कहा कि इस साल मैराथन के रद्द होने की सम्भावना बिल्कुल नहीं है। बोस्टन मैराथन के दौरान सोमवार को हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई थी तथा 140 लोग घायल हो गए थे।

लंदन मेट्रोपोलिटन चीफ सुप्रिटेंडेंट और इस प्रतियोगिता की पुलिस प्रभारी जूलिया पेंड्री ने कहा कि लंदन मैराथन के लिए सुरक्षा व्यवस्था की योजना है। लंदन मैराथन के आयोजकों के साथ सुरक्षा व्यवस्था का फिर से जायजा लेंगे। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने कहा कि बोस्टन का दृश्य भयावह और स्तब्ध कर देने वाला था। मुझे लगा कि वहां उपस्थित सभी प्रभावित हुए होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें