फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल द्रविड़ बोले, कांटे का था मुकाबला

राहुल द्रविड़ बोले, कांटे का था मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में रविवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए 18वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के अंतिम ओवर में मिली जीत पर राजस्थान रॉयल्स के...

राहुल द्रविड़ बोले, कांटे का था मुकाबला
एजेंसीMon, 15 Apr 2013 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में रविवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए 18वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के अंतिम ओवर में मिली जीत पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि यह एक कांटे का मुकाबला था।

गौरतलब है कि रविवार को खेले गए एक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन को छह विकेट से हरा दिया। पारी के अंतिम ओवर में मैच का परिणाम निकला। चार मैचों में राजस्थान रॉयल्स की यह तीसरी जीत थी, जबकि किंग्स इलेवन को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

मैच समाप्ति के बाद द्रविड़ ने कहा कि अंतिम ओवर काफी तनावपूर्ण थे। हृदय गति 150-155 तक पहुंच गई थी, लेकिन आजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों ने काफी संयम के साथ बल्लेबाजी की। हमें मैच एक-दो ओवर पहले जीतना चाहिए था।

द्रविड़ ने पिच के बारे में कहा कि विकेट काफी अच्छा था। सभी विकेट ऐसे नहीं होने चाहिए, जहां पर 180-190 रन बनें। इस तरह के विकेट भी काफी रोमांचक परिणाम देते हैं। जेम्स फॉल्कनर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। हम चुनौतियों से ही सीखते हैं। इस जीत के साथ ही राजस्थान अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है, जबकि पंजाब सातवें स्थान पर है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें