फोटो गैलरी

Hindi Newsआजम का दावा, मनमोहन फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री

आजम का दावा, मनमोहन फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री

उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता आजम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। आजम खान ने कहा है कि 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद अगर यूपीए सत्ता पर काबिज...

आजम का दावा, मनमोहन फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Apr 2013 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता आजम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। आजम खान ने कहा है कि 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद अगर यूपीए सत्ता पर काबिज होती है, तो मनमोहन सिंह फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

आजम खान ने एक सभा में दावे के साथ कहा कि यूपीए में मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाने पर सहमति बनती दिख रही है। आजम खान का ये बयान ऐसे समय आया है जब समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव खुद को प्रधानमंत्री के तौर पर पेश करने की कोशिशों में जुटे हैं। वहीं, कांग्रेस में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने पर जोर दिया जा रहा है।

उधर, आजम खान की इस बयानबाजी पर समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा है कि ये आजम खान की व्यक्तिगत राय हो सकती है। देश की जनता अब कांग्रेस, भाजपा से ऊब चुकी है और एक पार्टी की सरकार चाहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें