फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी पार्टी के लिए चुनौती खड़ी करेंगे मोदी: सिब्बल

अपनी पार्टी के लिए चुनौती खड़ी करेंगे मोदी: सिब्बल

दूरसंचार मंत्री कपिल सिब्बल ने रविवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दबाव के आगे झुकते हुए उन्हें निर्णय करने वाली अपनी शीर्ष निकाय संसदीय बोर्ड में शामिल...

अपनी पार्टी के लिए चुनौती खड़ी करेंगे मोदी: सिब्बल
एजेंसीSun, 31 Mar 2013 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

दूरसंचार मंत्री कपिल सिब्बल ने रविवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दबाव के आगे झुकते हुए उन्हें निर्णय करने वाली अपनी शीर्ष निकाय संसदीय बोर्ड में शामिल किया है। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी अपनी ही पार्टी के लिए चुनौती खड़ी करेंगे।

सिब्बल ने कहा कि भाजपा की वास्तविक चुनौती मोदी की चुनौती है। वह मोदी हैं जो पार्टी की बागडोर संभालना चाहते हैं और मोदी के एक बार पार्टी की कमान संभालने पर कोई भाजपा नहीं होगी क्योंकि मोदी ब्रांड की राजनीति का विचारधारा से कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने कहा कि यह किसी अन्य के लिए नहीं भाजपा के लिए एक बड़ी चुनौती है। लड़ाई भाजपा और मोदी के बीच है। उन्होंने दबाव में उन्हें शामिल कर लिया है। आने वाला समय बताएगा कि भाजपा की चलेगी या मोदी की। कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि नई टीम की पहली परीक्षा आगामी कर्नाटक चुनाव होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें