फोटो गैलरी

Hindi Newsबिलावल को मनाने के लिए जरदारी दुबई रवाना

बिलावल को मनाने के लिए जरदारी दुबई रवाना

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी शनिवार को दो दिन की दुबई यात्रा पर रवाना हो गए। खबरें हैं कि वह अपने बेटे बिलावल जरदारी भुट्टो को मनाने गए हैं ताकि वह पाकिस्तान वापस आकर पाकिस्तान पीपुल्स...

बिलावल को मनाने के लिए जरदारी दुबई रवाना
एजेंसीSat, 30 Mar 2013 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी शनिवार को दो दिन की दुबई यात्रा पर रवाना हो गए। खबरें हैं कि वह अपने बेटे बिलावल जरदारी भुट्टो को मनाने गए हैं ताकि वह पाकिस्तान वापस आकर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की कमान संभालें।

पीपीपी के कामकाज को लेकर पिता के साथ विवाद होने के बाद 24 वर्षीय बिलावल करीब एक सप्ताह पहले दुबई चले गए। पीपीपी के सूत्रों ने बताया कि जरदारी व्यक्तिगत दौरे पर दुबई गए हैं और उनकी यात्रा का मुख्य लक्ष्य बिलावल को मनाना है।

सूत्र ने कहा कि पीपीपी बिलावल के बगैर 11 मई के चुनाव में नहीं उतर सकती है। पीपीपी में काफी लोग यह मानते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के पुत्र बिलावल मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में खड़ा कर सकते हैं। दूसरी ओर पाकिस्तान के राष्ट्रपति के प्रवक्ता फराहतुल्ल बाबर ने बताया कि जरदारी के इस दौरे का बिलावल के साथ उनके मतभेद की खबरों से कोई लेना-देना नहीं है।

बाबर ने कहा कि राष्ट्रपति जरदारी व्यक्तिगत यात्रा पर संयुक्त अरब अमीरात गए हैं। मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है कि बिलावल लंदन में हैं या कहीं और। उन्होंने कहा कि जरदारी और बिलावल के बीच मतभेद के संबंध में आ रही खबरें आधारहीन हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें