फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल मैचों का समझदारी से चयन करूंगा: उमेश यादव

आईपीएल मैचों का समझदारी से चयन करूंगा: उमेश यादव

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव पूरी तरह फिट हैं और दोबारा धमाल करने को तैयार हैं लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग के छठे चरण के दौरान अपने शरीर पर पड़ने वाले बोझ के प्रति सतर्क होना चाहते हैं। विदर्भ के...

आईपीएल मैचों का समझदारी से चयन करूंगा: उमेश यादव
एजेंसीTue, 26 Mar 2013 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव पूरी तरह फिट हैं और दोबारा धमाल करने को तैयार हैं लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग के छठे चरण के दौरान अपने शरीर पर पड़ने वाले बोझ के प्रति सतर्क होना चाहते हैं।

विदर्भ के तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं अब एक महीने से नेट में गेंदबाजी कर रहा हूं और मैं पूरी तरह से पीठ की चोट से उबर गया हूं। मैं दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए पहले मैच से ही उपलब्ध रहूंगा। लेकिन मैचों की संख्या और इसके लिए होने वाली यात्रा को देखते हुए मुझे इससे पड़ने वाले बोझ के प्रति भी सतर्क होना होगा। मैं इस संबंध में अपने कोचों से बात करूंगा।

यादव ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी मैच मोटेरा में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था। वह कल विदर्भ के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 मैच में ओड़िशा के खिलाफ वापसी करेंगे। उन्होंने नौ टेस्ट में अभी तक 32 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने कहा कि चार महीने में यह मेरा पहला प्रतिस्पर्धी मैच होगा। भले ही आप नेट पर कितना भी अभ्यास कर लो, लेकिन फिटनेस का सही अंदाजा मैच खेलकर ही हो पाता है। इससे ही पता चलेगा कि मंै कैसी गेंदबाजी कर रहा हूं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें