फोटो गैलरी

Hindi Newsजयललिता के आश्वासन संतुष्ट हासन नहीं जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

जयललिता के आश्वासन संतुष्ट हासन नहीं जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

मुसलमानों की भावना आहत करने के आरोपों से घिरी फिल्म विश्वरूपम के निर्माता-निर्देशक एवं अभिनेता कमल हासन ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के आश्वासन से संतुष्ट होकर अब फिल्म पर लगाए गए प्रतिबंध...

जयललिता के आश्वासन संतुष्ट हासन नहीं जाएंगे सुप्रीम कोर्ट
एजेंसीFri, 01 Feb 2013 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

मुसलमानों की भावना आहत करने के आरोपों से घिरी फिल्म विश्वरूपम के निर्माता-निर्देशक एवं अभिनेता कमल हासन ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के आश्वासन से संतुष्ट होकर अब फिल्म पर लगाए गए प्रतिबंध के खिलाफ उच्चतम न्यायालय का दरवाजा नहीं खटखटाने का निर्णय लिया है।

शुक्रवार को विश्वरूपम की हिंदी डबिंग प्रदर्शित होने वाली है। हिंदी संस्करण की फिल्म के प्रीमियर के मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कमल हासन ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं। मैं उनका आभारी हूं। उन्होंने मेरी मदद करने की कृपा की है। तो मैं उच्चतम न्यायालय क्यों जाऊंगा।

इससे पहले कमल हासन ने अपनी फिल्म पर लगाए गए प्रतिबंध को राजनीतिक षडयंत्र बताया था और कहा था कि वह अच्छी तरह जानते है कि इस प्रतिबंध के पीछे किसका हाथ है।

कमल हासन ने कहा कि जयललिता ने कहा है कि वह फिल्म पर आपत्ति दर्ज कराने वाले मुस्लिम संगठनों और उनके बीच सुलह कराने में मदद करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें