फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक खिलाड़ियों को एचआईएल ना खेलने दें: आईएचएफ

पाक खिलाड़ियों को एचआईएल ना खेलने दें: आईएचएफ

भारतीय हॉकी महासंघ ने कहा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय जवानों की हत्या के विरोध में हॉकी इंडिया लीग से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बाहर कर देना चाहिए। आईएचएफ के मुख्य संरक्षक और सलाहकार केपीएस गिल...

पाक खिलाड़ियों को एचआईएल ना खेलने दें: आईएचएफ
एजेंसीMon, 14 Jan 2013 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय हॉकी महासंघ ने कहा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय जवानों की हत्या के विरोध में हॉकी इंडिया लीग से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बाहर कर देना चाहिए।

आईएचएफ के मुख्य संरक्षक और सलाहकार केपीएस गिल ने एक बयान में कहा कि लीग का आयोजन करने और पाक खिलाड़ियों को न्यौता देने वाली हॉकी इंडिया ने अभी तक भारतीय जवानों की जघन्य हत्या पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उसने बल्कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों का लीग में स्वागत किया है। उसे चाहिए कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लीग से बाहर करे।

उन्होंने कहा कि हम सभी खिलाड़ियों, उनके सरकारी महकमों, सेना और पीएसयू से अनुरोध करते हैं कि यदि पाकिस्तानी खिलाड़ी इस लीग में भाग लेते हैं तो वे अपने खिलाड़ियों को इससे वापिस ले लें। गिल ने हैरानी जताई कि पाक खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति नहीं है लेकिन वे एचआईएल में खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह हैरानी की बात है कि पाकिस्तान से अपने उच्चायुक्त को वापिस बुलाने की पैरवी करने वाले अरुण जेटली हॉकी लीग में पाक खिलाड़ियों की भागीदारी पर चुप क्यों हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें