फोटो गैलरी

Hindi Newsटेनिस संकट शर्मनाक है: आनंद अमृतराज

टेनिस संकट शर्मनाक है: आनंद अमृतराज

पूर्व डेविस कप खिलाड़ी आनंद अमृतराज ने भारतीय टेनिस में चल रहे संकट के बारे में कहा कि दोनों पक्षों को समझौते के फार्मूले पर काम करना चाहिए और इस मुद्दे को जल्दी से जल्दी निपटा लेना चाहिए। उन्होंने...

टेनिस संकट शर्मनाक है: आनंद अमृतराज
एजेंसीSat, 12 Jan 2013 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व डेविस कप खिलाड़ी आनंद अमृतराज ने भारतीय टेनिस में चल रहे संकट के बारे में कहा कि दोनों पक्षों को समझौते के फार्मूले पर काम करना चाहिए और इस मुद्दे को जल्दी से जल्दी निपटा लेना चाहिए। उन्होंने टेनिस खिलाड़ियों के अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के खिलाफ विरोध से हुए इस संकट को शर्मनाक करार किया।

महाराष्ट्र टेनिस लीग के मौके पर अमतराज ने कहा कि यह शर्मनाक है। उन्हें आमने सामने बैठकर इसे निपटाना चाहिए। अब यह पूरी चीज जटिल समस्या बन गई है। एआईटीए ने एक टीम चुन ली है। इसलिये आप उन्हें कोरिया के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ करके जीतने की उम्मीद करोगे।

महेश भूपति, सोमदेव देववर्मन और रोहन बोपन्ना समेत 11 खिलाड़ियों ने एआईटीए से बेहतर खेलने के हालात की मांग करते हुए संघ का विरोध किया था। एआईटीए ने उनकी ज्यादातर मांगों को मांग लिया लेकिन खिलाड़ियों ने अपना रुख बदलने से इंकार कर दिया और जोर देते हुए कहा कि उनकी सभी मांगें पूरी होनी चाहिए।

अमृतराज मुंबई टीम के सलाहकार हैं। यह पूछने पर कि उनके समय में खिलाड़ियों को फैसले लेने के समय अपना पक्ष रखने दिया जाता था।
    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें