फोटो गैलरी

Hindi Newsधोनी ने कहा, कप्तानी नहीं छोडूंगा

धोनी ने कहा, कप्तानी नहीं छोडूंगा

घरेलू सरजमीं पर लगातार दो शर्मनाक हार के बावजूद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने से इनकार करते हुए कहा कि यह भागने का नहीं, बल्कि जिम्मेदारी लेने और टीम का भाग्य बदलने का समय...

धोनी ने कहा, कप्तानी नहीं छोडूंगा
एजेंसीSun, 09 Dec 2012 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू सरजमीं पर लगातार दो शर्मनाक हार के बावजूद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने से इनकार करते हुए कहा कि यह भागने का नहीं, बल्कि जिम्मेदारी लेने और टीम का भाग्य बदलने का समय है।

इंग्लैंड के हाथों ईडन गार्डन्स में सात विकेट से शिकस्त के साथ चार मैचों की श्रृंखला में भारत के 1 .2 से पिछड़ने के बाद धोनी ने कहा कि फिलहाल मेरे लिए सबसे आसान यह कहना होगा कि मैं कप्तानी छोड़ रहा हूं और सिर्फ टीम का हिस्सा हूं। लेकिन यह जिम्मेदारी से भागने की तरह होगा।

उन्होंने कहा कि बेशक अन्य लोग भी हैं जो फैसला करेंगे। बीसीसीआई और प्रशासनिक लोग भी हैं जो इसे देखना चाहेंगे। टेस्ट मैचों में धोनी की फार्म भी सवालों के घेरे में है। धोनी ने कहा कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि वह टीम को एकजुट करें और अगले मैच के लिए तैयार करें।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए, मेरी जिम्मेदारी टीम को एकजुट करना और अगले टेस्ट की तैयारी करना है। यहीं अनुभव काम आता है। आपके पास अनुभवी और युवा खिलाडिम्यों का अच्छा मिश्रण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें