फोटो गैलरी

Hindi Newsगाज़ी बांग्लादेश की वनडे टीम में

गाज़ी बांग्लादेश की वनडे टीम में

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली पांच वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए नईम इस्लाम, ऑफ स्पिनर सोहाग गाज़ी और तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन को बांग्लादेश की 14...

गाज़ी बांग्लादेश की वनडे टीम में
एजेंसीSat, 24 Nov 2012 02:18 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली पांच वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए नईम इस्लाम, ऑफ स्पिनर सोहाग गाज़ी और तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन को बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

वनडे सीरीज की शुरुआत 30 नवम्बर से होगी। कंधे की चोट से उबरने के बाद शैफुल इस्लाम की वनडे टीम में वापसी हुई है। अपने पहले टेस्ट मैच में 10वें नवम्बर पर उतरकर रिकॉर्ड शतक लगाने वाले अबुल हसन को भी टीम में जगह दी गई है।

वेस्टइंडीज के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच में नईम, गाज़ी और रुबेल का प्रदर्शन सराहनीय रहा था। नईम ने वेस्टइंडीज के साथ जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक लगाया था जबकि गाज़ी ने नौ विकेट झटके थे वहीं रुबेल ने चोट से वापसी करते हुए क्रिस गेल और डेरेन ब्रावो सरीखे बल्लेबाज का विकेट झटके थे।

पहले दो वनडे के लिए बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है : मुशफिकुर रहीम (कप्तान, विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, तमीम इकबाल, एनामुल हक, जहरूल इस्लाम, नईम इस्लाम, शाकिब अल हसन, नासिर हुसैन, सोहाग गाज़ी, अब्दुर रज्जक, अबुल हसन, रुबेल हुसैन, मशरफे मुर्तजा और शैफुल इस्लाम।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें