फोटो गैलरी

Hindi Newsचुनौती भरा होगा आगामी संसद सत्रः रूडी

चुनौती भरा होगा आगामी संसद सत्रः रूडी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि आगामी संसद सत्र चुनौती भरा होने की संभावना है क्योंकि पार्टी भ्रष्टाचार, घोटालों सहित सभी ज्वलंत मुद्दों पर कांग्रेस को घेरेगी। पार्टी के प्रवक्ता राजीव...

चुनौती भरा होगा आगामी संसद सत्रः रूडी
एजेंसीMon, 29 Oct 2012 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि आगामी संसद सत्र चुनौती भरा होने की संभावना है क्योंकि पार्टी भ्रष्टाचार, घोटालों सहित सभी ज्वलंत मुद्दों पर कांग्रेस को घेरेगी।

पार्टी के प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने सोमवार को कहा कि भाजपा इन सभी मुद्दों को जोरदार ढंग से संसद में उठाएगी और देश को लाभ पहुंचाने के लिए संसद की कार्यवाही बाधित करनी पड़े तो पार्टी उससे नहीं चूकेगी। पार्टी सशक्त लोकपाल कानून के पक्ष में है, लेकिन राज्यसभा में कांग्रेस ने रात में क्या किया जिससे बिल पारित नहीं हो सका।

उन्होंने केन्द्रीय मंत्रिमंडल से मंत्रियों के इस्तीफे और फेरबदल के बारे में कहा कि यह कांग्रेस का एक निराशाजनक प्रयास है और इससे विफल सरकार की छवि सुधरने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पहले सत्ता संभालने के समय घरेलू सकल उत्पाद की दर नौ प्रतिशत से गिरकर अब 5.2 रह गई। देश की आर्थिक स्थिति खस्ता हालत में है।

उन्होंने कहा कि खाद्य सामग्री की कीमतें पंद्रह से बीस फीसदी बढ़ी हैं इन बातों का जवाब कौन देगा। घोटालों के एक के बाद एक उजागर होने से विश्व पटल पर देश की छवि गिरी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सुधारों की बात करके आम व्यक्ति का जीना दूभर कर दिया है यह कैसा सुधार है जिससे जनता का जीना मुहाल हो जाए। उन्होंने हरियाणा की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को सैकड़ों एकड़ जमीन देने के लिए कानून को ताक पर रख दिया।

रूडी ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ने भी अपनी कुर्सी बचाने के लिए वाड्रा को जमकर लाभ पहुंचाया। इन मामलों की जांच कराई जानी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें