फोटो गैलरी

Hindi Newsराष्ट्रपति ने फोन पर पूछा ठाकरे का हालचाल

राष्ट्रपति ने फोन पर पूछा ठाकरे का हालचाल

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बीमार चल रहे शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे से टेलीफोन पर बातचीत कर उनका हालचाल पूछा। यह जानकारी पार्टी ने रविवार को एक बयान में दी। पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में छपी एक...

राष्ट्रपति ने फोन पर पूछा ठाकरे का हालचाल
एजेंसीSun, 28 Oct 2012 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बीमार चल रहे शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे से टेलीफोन पर बातचीत कर उनका हालचाल पूछा। यह जानकारी पार्टी ने रविवार को एक बयान में दी।

पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रपति ने शनिवार को फोन पर ठाकरे के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को शिव पार्क में आयोजित वार्षिक शिव सेना दशहरा रैली में ठाकरे की अनुपस्थिति के बाद पार्टी में उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही थी।

86 वर्षीय ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं को वीडियो संदेश के जरिए सम्बोधित किया था। अपने संक्षिप्त भाषण के दौरान ठाकरे को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और वह थकान महसूस कर रहे थे। यहां तक कि उन्होंने अपने अस्वस्थ होने की बात स्वीकार की थी।

ज्ञात हो कि चार महीने पहले हुए राष्ट्रपति चुनाव में ठाकरे की पार्टी ने मुखर्जी को बिना किसी शर्त समर्थन दिया था। अपनी पहली मुम्बई यात्रा के दौरान व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद मुखर्जी ने ठाकरे से मुलाकात के लिए वक्त निकाला।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें