फोटो गैलरी

Hindi News'मुझे बाहर रखने का फैसला हफीज का था'

'मुझे बाहर रखने का फैसला हफीज का था'

पाकिस्तान के आईसीसी विश्व टवेंटी20 से बाहर होने के बाद ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक ने श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में खुद को बाहर किये जाने पर निराशा व्यक्त की है जो टीम में असंतोष का संकेत...

'मुझे बाहर रखने का फैसला हफीज का था'
एजेंसीSun, 07 Oct 2012 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के आईसीसी विश्व टवेंटी20 से बाहर होने के बाद ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक ने श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में खुद को बाहर किये जाने पर निराशा व्यक्त की है जो टीम में असंतोष का संकेत है।

रज्जाक ने लाहौर लौटने के बाद हवाईअड्डे पर मीडिया से कहा कि कप्तान ने उन्हें बाहर रखने का एकतरफा फैसला लिया, हालांकि टीम प्रबंधन ऐसा नहीं सोच रहा था। रज्जाक ने कहा कि मैं जानता हूं कि टीम प्रबंधन ने मुझे बाहर नहीं किया था, यह हफीज ने किया था और उसे अब इस बारे में बताना चाहिए तथा स्वीकार करना चाहिए कि यह उसका खुद का फैसला था।

हफीज शनिवार को पाकिस्तान लौटे थे, उन्होंने दावा किया था कि रज्जाक को टीम से बाहर रखने का फैसला टीम प्रबंधन ने लिया था क्योंकि वे सेमीफाइनल में ऐसे खिलाड़ी को खिलाना चाहते थे जो स्पिन गेंदबाजी कर सके।

रज्जाक ने टूर्नामेंट में सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 22 रन की उपयोगी पारी खेली थी, लेकिन कप्तान ने उन्हें गेंदबाजी के लिये एक भी ओवर नहीं दिया था। श्रीलंका के खिलाफ अगले मैच में हफीज ने रज्जाक की जगह सोहेल तनवीर को टीम में शामिल किया और इस फैसले की पूर्व खिलाड़ियों और आलोचकों ने आलोचना की थी।

रज्जाक ने कहा कि मैं काफी दुखी और निराश था कि मुझे सेमीफाइनल में खेलने का मौका नहीं दिया गया। मैं इस बड़े मैच के लिये मानसिक रूप से तैयार था और जब मुझे पता चला कि मैं नहीं खेल रहा हूं तो मेरे लिये यह बड़े अपमान की तरह था।

उन्होंने कहा कि हफीज को बोर्ड और प्रबंधन को दोषी नहीं बनाना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि मुझे टीम से बाहर रखने का फैसला उनका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें