फोटो गैलरी

Hindi Newsअजीत के इस्तीफे पर फैसला आज, पवार पर टिकी निगाहें

अजीत के इस्तीफे पर फैसला आज, पवार पर टिकी निगाहें

महाराष्ट्र में उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के इस्तीफे से राज्य सरकार पर गहराए संकट के आज केन्द्रीय कृषि मंत्री और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के हस्तक्षेप से अंत हो जाने की उम्मीद है। पवार राकांपा विधायक...

अजीत के इस्तीफे पर फैसला आज, पवार पर टिकी निगाहें
एजेंसीFri, 28 Sep 2012 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के इस्तीफे से राज्य सरकार पर गहराए संकट के आज केन्द्रीय कृषि मंत्री और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के हस्तक्षेप से अंत हो जाने की उम्मीद है। पवार राकांपा विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेंगे, जो शुक्रवार को मुंबई में शाम चार बजे होनी है।

राकांपा विधायक दल पहले ही अजीत से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह कर चुका है। अजीत ने अपने मंत्रित्व काल में सिंचाई विभाग में अनियमितताआं को लेकर मीडिया के एक वर्ग में खबरें आने के बाद मंगलवार को मुख्य मंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को इस्तीफा भेज दिया था।

पार्टी ने पवार से मामले पर अंतिम निर्णय लेने को कहा है। अजीत के इस्तीफे के बाद राकांपा के सभी अन्य 19 मंत्रियों ने भी अपने इस्तीफे राज्य इकाई के अध्यक्ष मधुकर पिचाड को सौंप दिए हैं। विधायकों का इस्तीफा अजीत के समूचे विधायक दल में उन्हें समर्थन के प्रतीक के रूप में देखा जा रहा है।

अजीत ने लेकिन अपने चाचा, शरद पवार के साथ दरार संबंधी अटकलों का खंडन किया है। राकांपा को आशंका है कि मुख्यमंत्री सिंचाई विभाग से संबंधित सूचना लीक कर रहे है। कांग्रेस ने इसका खंडन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें