फोटो गैलरी

Hindi Newsअसांज सिर्फ 'बदतर यौन व्यवहार' के दोषी

असांज सिर्फ 'बदतर यौन व्यवहार' के दोषी

ब्रिटेन के एक सांसद ने कहा कि विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांज सिर्फ 'बदतर यौन व्यवहार' के दोषी हैं और यह मामला 'व्यवस्था का प्रतीक'है। असांज के खिलाफ स्वीडन में बलात्कार एवं यौन शोषण का मुकदमा चल...

असांज सिर्फ 'बदतर यौन व्यवहार' के दोषी
एजेंसीWed, 22 Aug 2012 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन के एक सांसद ने कहा कि विकिलीक्स के संस्थापक जूलियन असांज सिर्फ 'बदतर यौन व्यवहार' के दोषी हैं और यह मामला 'व्यवस्था का प्रतीक'है। असांज के खिलाफ स्वीडन में बलात्कार एवं यौन शोषण का मुकदमा चल रहा है, जिसे वह झूठा करार देते हैं।

ब्रैडफोर्ड से रिस्पेक्ट पार्टी के सांसद जॉर्ज गैलोवे ने कहा कि यदि कोई महिला सहमति से यौन संबंध स्थापित करती है तो पुरुष दोबारा यौन संबंध स्थापित करने का हकदार है। समाचार पत्र 'द सन' के अनुसार हालांकि गैलोवे की आलोचन खुद उनकी पार्टी ने ही की।

पार्टी प्रमुख सलमा याकूब ने इस टिप्पणी को निराशाजनक एवं गलत बताया। सलमा ने कहा कि मुझे स्पष्ट बात कहने दें। जब महिला यौन संबंध स्थापित करने के लिए सहमति नहीं देती है तो बलात्कार होता है।

गैलोवे ने अपने बयान की आलोचना पर माफी मांगने से इंकार करते हुए स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि जूलियन असांज ने हमेशा इन आरोपों का खंडन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें