फोटो गैलरी

Hindi Newsहबीबुल्ला को नहीं मिल रहा मोदी से मिलने का समय

हबीबुल्ला को नहीं मिल रहा मोदी से मिलने का समय

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष वजाहत हबीबुल्ला गुजरात में अल्पसंख्यक बच्चों को छात्रवृत्ति नहीं दिए जाने संबंधी शिकायतों और दंगा पीड़ितों के मुद्दों को लेकर बीते कई महीनों से मुख्यमंत्री...

हबीबुल्ला को नहीं मिल रहा मोदी से मिलने का समय
एजेंसीSun, 05 Aug 2012 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष वजाहत हबीबुल्ला गुजरात में अल्पसंख्यक बच्चों को छात्रवृत्ति नहीं दिए जाने संबंधी शिकायतों और दंगा पीड़ितों के मुद्दों को लेकर बीते कई महीनों से मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की कोशिश में हैं, लेकिन राज्य प्रशासन की ओर से इसके लिए समय नहीं मिल पा रहा है।

दरअसल, मोदी और हबीबुल्ला की मुलाकात इस साल जनवरी के आखिर में होनी थी और इसका कार्यक्रम भी लगभग तय हो गया था, लेकिन हबीबुल्ला को किन्हीं कारणों से इस बैठक को आगे बढ़ाने का आग्रह करना पड़ा। इसके बाद से हबीबुल्ला पूरी कोशिश के बावजूद मोदी से मिलने का समय नहीं ले पाए हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर हबीबुल्ला ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री (मोदी) से मिलने का समय मांगा है। जब राज्य प्रशासन वक्त देगा तो हम मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार उनसे मुलाकात का समय (जनवरी के आखिर में) मिल गया था, लेकिन किन्हीं कारणों से उस वक्त मैं वहां नहीं जा सकता था। ऐसे में मैंने मिलने के कार्यक्रम को आगे बढ़ाने के लिए कहा था। उसके बाद से मुलाकात का कार्यक्रम नहीं बन पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें