फोटो गैलरी

Hindi Newsअंडर 19 क्रिकेट ने देश को दिए कई सितारे: हरभजन

अंडर 19 क्रिकेट ने देश को दिए कई सितारे: हरभजन

टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप ने वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों के रूप में देश को कई सितारे दिए हैं।...

अंडर 19 क्रिकेट ने देश को दिए कई सितारे: हरभजन
एजेंसीThu, 02 Aug 2012 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप ने वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों के रूप में देश को कई सितारे दिए हैं।
 
ऑस्ट्रेलिया में इस महीने से शुरू होने जा रहे अंडर 19 विश्वकप के लिए भज्जी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस बार भी भारत को इस टूर्नामेंट से कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी ढूंढने में मदद मिलेगी। क्या पता अंडर 19 विश्वकप से निकला कोई खिलाड़ी वर्ष 2015 तक टीम का कोई मुख्य सदस्य बन चुका हो। इस टूर्नामेंट का खिलाड़ियों और क्रिकेट जगत दोनों में ही अपना खास महत्व है।
 
वर्ष 1998 में दक्षिण अफ्रीका में खेले गए अंडर 19 विश्वकप में खेल चुके हरभजन ने क्वीन्सलैंड में 11 से 26 अगस्त तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए संदेश देते हुए कहा कि सभी युवा खिलाड़ियों के लिए यह सुनहरा मौका है और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।
 
भज्जी ने कहा कि मैं सिर्फ खिलाड़ियों को कहना चाहता हूं कि आप वहां जाओ और जीतकर वापस आओ। टूर्नामेंट में हिस्सा लेना ही काफी नहीं है। जरूरी है कि आप वहां पर जीत दर्ज करें और भविष्य में आपको इसका फायदा होगा।
 
उन्होंने कहा कि इतनी कम उम्र में ऑस्ट्रेलिया में अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलना अपने आप में महत्वपूर्ण है। सभी युवाओं को इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें