फोटो गैलरी

Hindi Newsबहन के 50वें जन्मदिन पर मौजूद रहेंगे आमिर

बहन के 50वें जन्मदिन पर मौजूद रहेंगे आमिर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शिकागो में फिल्म ‘धूम 3’ की शूटिंग के लिए अपने निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन देर से उड़ान भरेंगे। आमिर ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी बहन निखत के 50वें...

बहन के 50वें जन्मदिन पर मौजूद रहेंगे आमिर
एजेंसीFri, 27 Jul 2012 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शिकागो में फिल्म ‘धूम 3’ की शूटिंग के लिए अपने निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन देर से उड़ान भरेंगे। आमिर ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी बहन निखत के 50वें जन्मदिन समारोह का हिस्सा बनना चाहते हैं।

निखत रक्षा बंधन के एक दिन बाद यानी तीन अगस्त को 50 वर्ष की हो जाएंगी।

आमिर (47) ने योजना बनाई थी कि वह अपनी बहन के साथ रक्षा बंधन मनाएंगे और तीन अगस्त की रात शिकागो के लिए रवाना हो जाएंगे। लेकिन उन्होंने निखत के जन्मदिन पर परिवारवालों की भव्य पार्टी का आयोजन करने की योजना के बाद अपने कार्यक्रम में फेरबदल कर दिया।

एक सूत्र ने बताया कि जब आमिर ने पार्टी के बारे में सुना तो उन्होंने ‘धूम 3’ के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य और निर्माता आदित्य चोपड़ा से आग्रह किया कि वह शूटिंग के कार्यक्रम को गड़बड़ नहीं करना चाहते लेकिन क्या उन्हें एक दिन देरी से निकलने की अनुमति मिल सकती है।

सूत्र के अनुसार दोनों ने मिलकर फैसला लिया कि आमिर छह अगस्त को शूटिंग में शामिल हो सकते हैं। अब आमिर शिकागो के लिए चार अगस्त को रवाना होंगे और नवम्बर के पहले हफ्ते में मुम्बई लौटेंगे।

वैसे आमिर के पास इस वक्त फिल्मों की कोई कमी नहीं है। एक वक्त में एक ही काम करने के लिए मशहूर आमिर इस वक्त टेलीविजन शो ‘सत्यमेव जयते’, ‘धूम 3’ और रीमा कागती की ‘तलाश’ में काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें