फोटो गैलरी

Hindi News'प्लेब्वॉय के फोटोशूट में जरा भी झिझक नहीं हुई'

'प्लेब्वॉय के फोटोशूट में जरा भी झिझक नहीं हुई'

मॉडल से अभिनेत्री बनीं शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि प्लेब्वॉय के लिए अर्धनग्न तस्वीरें खिंचवाते वक्त उन्हें बिल्कुल भी झिझक नहीं हुई। इस अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने वाली शर्लिन...

'प्लेब्वॉय के फोटोशूट में जरा भी झिझक नहीं हुई'
एजेंसीWed, 25 Jul 2012 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मॉडल से अभिनेत्री बनीं शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि प्लेब्वॉय के लिए अर्धनग्न तस्वीरें खिंचवाते वक्त उन्हें बिल्कुल भी झिझक नहीं हुई। इस अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने वाली शर्लिन पहली भारतीय बन गयीं हैं।
   
कुछ दिनों पहले शर्लिन ने लॉस एंजिलिस में प्लेब्वॉय के लिए फोटोशूट करवाया और पत्रिका के संस्थापक ह्यूग हेफनर के साथ वक्त बिताया। शर्लिन ने कहा कि मुझे बिलकुल झिझक नहीं हुई। मुझे दुनिया की चिंता नहीं है। यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे दिन थे। मैं एक पल भी शर्मिंदा नहीं हुई।
   
यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने ऐसा प्रसिद्धि के लिए किया, उन्होंने कहा कि इसमें कुछ छिपा हुआ उद्देश्य नहीं है। मैं ऐसा करने वाली पहली भारतीय बनना चाहती थी। मैं आगे बढ़ी और ऐसा कर दिखाया।
   
उन्होंने कहा कि पहले उन्हें अपनी बहन और मां की चिंता थी कि वह क्या कहेंगे पर बाद में उन्हें लगा कि किसी को दूसरों के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें