फोटो गैलरी

Hindi Newsकलमाड़ी का माकन पर पलटवार, मांगा इस्तीफा

कलमाड़ी का माकन पर पलटवार, मांगा इस्तीफा

लंदन ओलंपिक की यात्रा रद्द करने के लिए दबाव का सामना कर रहे सुरेश कलमाड़ी ने शनिवार को खेल मंत्री अजय माकन पर पलटवार करते हुए उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया और साथ ही माकन के इस्तीफे की भी मांग...

कलमाड़ी का माकन पर पलटवार, मांगा इस्तीफा
एजेंसीSat, 14 Jul 2012 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

लंदन ओलंपिक की यात्रा रद्द करने के लिए दबाव का सामना कर रहे सुरेश कलमाड़ी ने शनिवार को खेल मंत्री अजय माकन पर पलटवार करते हुए उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया और साथ ही माकन के इस्तीफे की भी मांग की।

दिल्ली की अदालत ने शुक्रवार को कलमाड़ी को लंदन ओलंपिक जाने की स्वीकृति दे दी थी। कलमाड़ी ने कहा कि अदालत के फैसले के खिलाफ माकन को इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी और उन्होंने प्रधानमंत्री से खेल मंत्री से इस्तीफा मांगने का आग्रह किया है।

कलमाड़ी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि आगामी ओलंपिक के लिए मुझे लंदन यात्रा की स्वीकृति देने के माननीय अदालत के फैसले पर अजय माकन की प्रतिक्रिया पढ़कर मैं स्तब्ध हूं। माकन का अदालत के फैसले के खिलाफ जाना खेल मंत्री के लिए अनुचित है जिसे देखते हुए मैं हमारे प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि वह इस तरह की टिप्पणी और बयान के लिए माकन से इस्तीफा मांगें।

कलमाड़ी ने माकन पर खेल महासंघों की कार्यशैली में हस्तक्षेप और गुटबाजी पैदा करने का आरोप लगाया जिससे अंतत: ओलंपिक में खिलाड़ियों का प्रदर्शन प्रभावित होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें