फोटो गैलरी

Hindi Newsसिर्फ मुझपर ही निर्भर नहीं है टीम : गेल

सिर्फ मुझपर ही निर्भर नहीं है टीम : गेल

वेस्टइंडीज के धाकड़ ओपनर क्रिस गेल ने कहा है कि उनकी टीम में उनके अलावा और भी ऐसे बल्लेबाज हैं जो मैच का रुख पलटने में सक्षम हैं। बांए हाथ के बल्लेबाज गेल जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वह लगातार...

सिर्फ मुझपर ही निर्भर नहीं है टीम : गेल
एजेंसीWed, 11 Jul 2012 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के धाकड़ ओपनर क्रिस गेल ने कहा है कि उनकी टीम में उनके अलावा और भी ऐसे बल्लेबाज हैं जो मैच का रुख पलटने में सक्षम हैं।

बांए हाथ के बल्लेबाज गेल जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वह लगातार चार अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं।

ऐसे में अभी खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड को भले ही लगता हो कि गेल का विकेट उनके लिए सबसे अहम है, लेकिन गेल का मानना है कि उनकी टीम में और भी ऐसे बल्लेबाज है जो अकेले अपने दम पर मैच जिता सकते हैं।

गेल ने पत्रकारों से कहा कि आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली घरेलू सीरीज को देखिए। उस समय मैं टीम में नहीं था लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने अच्छे रन बनाए। पोलार्ड ने शतक जड़ा और बाकियों ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।

गेल ने कहा कि इस सीरीज में मैंने सर्वाधिक रन बनाए हैं। मालरेन(सैमुअल्स) ने पिछले मैच में सैंकड़ा जड़ा और ड्वैन स्मिथ भी अच्छा स्कोर कर रहे हैं।

गेल ने आगे कहा कि हम अच्छी लय में हैं और हमें इसे बरकरार रखना है। हमारे पास एक हरफनमौला टीम है और हम अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज बुधवार को वॉर्नर पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेलेगी। दो मैच पहले से ही जीत चुकी वेस्टइंडीज इस मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने के लिए उतरेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें