फोटो गैलरी

Hindi Newsड्रैग फ्लिक को बेहतर बनाने में जुटे संदीप

ड्रैग फ्लिक को बेहतर बनाने में जुटे संदीप

भारतीय हॉकी टीम के ट्रंपकार्ड ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह को बखूबी इल्म है कि टीम के प्रदर्शन का जिम्मा बहुत हद तक उनके फॉर्म पर निर्भर होगा और वह इसें बेहतर बनाने की कोशिश में जुटे...

ड्रैग फ्लिक को बेहतर बनाने में जुटे संदीप
एजेंसीWed, 11 Jul 2012 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय हॉकी टीम के ट्रंपकार्ड ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह को बखूबी इल्म है कि टीम के प्रदर्शन का जिम्मा बहुत हद तक उनके फॉर्म पर निर्भर होगा और वह इसें बेहतर बनाने की कोशिश में जुटे हैं।
     
ओलंपिक क्वालीफायर में भारत की जीत के हीरो रहे संदीप ने कहा कि वह ड्रैग फ्लिक को बेहतर बनाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की है। मेरा मानना है कि लंदन ओलंपिक में भारत बेहतरीन टीमों में से एक होगी।
     
टीम के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि पिछले छह महीने से हम अच्छा खेल रहे हैं। हमने काफी मेहनत की है। उम्मीद है कि यह कारगर साबित होगी। उन्होंने कहा कि हम पर कोई दबाव नहीं है और इस बार हमें अच्छे प्रदर्शन का यकीन है।
    
ऑस्ट्रेलियाई कोच माइकल नोब्स की नजरें शीर्ष छह में रहने पर है जबकि संदीप पदक का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम मैच दर मैच रणनीति बनायेंगे। हर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ हम उचित रणनीति बना रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें