फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में नहीं खेलेंगे ली

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में नहीं खेलेंगे ली

आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली और शेन वाटसन को पिंडली की मांसपेशियों में परेशानी के कारण इंग्लैंड का दौरा बीच में ही छोड़ना पड़ेगा। ये दोनों खिलाड़ी ओल्ड ट्रैफोर्ड में कल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें...

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में नहीं खेलेंगे ली
एजेंसीMon, 09 Jul 2012 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली और शेन वाटसन को पिंडली की मांसपेशियों में परेशानी के कारण इंग्लैंड का दौरा बीच में ही छोड़ना पड़ेगा। ये दोनों खिलाड़ी ओल्ड ट्रैफोर्ड में कल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेलेंगे।
 
इन दोनों को शनिवार को चेस्टर ली स्ट्रीट में टीम को मिली आठ विकेट की करारी शिकस्त के दौरान चोट लग गयी थी जिससे इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली थी। ये दोनों खिलाड़ी आज ही आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। 

आस्ट्रेलियाई टीम के डॉक्टर जान ओरचार्ड ने बयान में कहा कि शेन वाटसन और ब्रेट ली की पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव है, यह चोट उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान लगी थी। ली और वाटसन के चोटिल होने के कारण आस्ट्रेलिया ने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को कवर के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया जो इंग्लिश काउंटी यार्कशर के लिए खेल रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें